क्या सच में कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा को रियल लाइफ में डेट रहे अनुराग, जानें क्या है सच

छोटे पर्दे की मशहूर डायरेक्टर एकता कपूर इन दिनों अपने टीवी शो “कसौटी जिंदगी की-2″को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है। असल में आपको बता दें कि एकता का ये टीवी शो छोटे पर्दे पर बेहद ही चर्चित रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि फिलहाल इस शो के दूसरे सीजन में मुख्य किरदार निभा रहे दो एक्टर्स काफी चर्चा में हैं।

जी हाँ हम बात कर रहे हैं प्रेरणा और अनुराग की जो ऑनस्क्रीन लव बर्ड्स के रूप में काफी ज्यादा मशहूर तो थे ही मगर अब ये दोनों इन दिनों ऑफस्क्रीन भी रोमांस करते नजर आ रहे है। ऐसा माना जा रहा है कि टीवी की दुनिया के दो बड़े स्टार्स भी इन दिनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और इस बात की पुष्टि कर रही है सोशल मीडिया पर वायरल होती इनकी कुछ तस्वीरें।

फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इन दोनों की रोमांटिक तस्वीरे अक्सर ही सामने आती रहती है। वैसे तो “कसौटी जिंगदी की 2” में ये दोनों ही कलाकार एक दूसरे से अलग हो गए हैं मगर रियल लाइफ में इनके बीच चल रहे रोमांस से इनके फैन्स काफी ज्यादा खुश हैं। वैसे आपको ये भी बताते चलें कि एकता कपूर के इस शो जो कि पहले से ही काफी ज्यादा मशहूर हो रहा है उसके किरदार प्रेरणा और कोमालिक के बीच खूब नोकझोक चलती रहती है।

वैसे आपको पता नहीं होगा कि बीते दिनों से ऐसी खबरें तो आ रही थीं कि प्रेरणा और अनुराग का किरदार निभा रहे एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं लेकिन अब मीडिया में इन दोनों के अफेयर को लेकर अफ्वाहें उड़ रही हैं। खबरों के अनुसार सेट से उन्हें ये खबर मिली है कि शूटिंग के बाद दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं। यहां तक कि पार्थ के जन्मदिन के गेस्ट की लिस्ट भी एरिका ने प्लान की थी। हालांकि आपको ये भी बताते चलें की इन दोनों ही कलाकारों ने इन सभी बातों को पूरी तरह से अफवाह बताते हुए अपने रिश्ते को नकार फ़िया है।

इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि आए दिन ये दोनों की क्लोज और लडी-डवी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। वहीं अब इन तस्वीरों को रोमैंटिक फोटोज कहा जा रहा है। ‘कसौटी जिंदगी की 2’ शो में प्रेरणा और अनिराग अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों के रियल लाइफ रोमैंस के बारे में सुनकर फैंस बहुत खुश हैं।

बता दें कि इन दिनों एकता कपूर का सीरियल ‘नागिन 3’ टीवी की दुनिया में तहलका मचाए हुए हैं। टीआरपी में टॉप पर रहने के बाद एकता कपूर को शायद अपने पुराने हिट शोज को फिर से रीक्रिएट करने का ऑप्शन पसंद आ गया है। बात करें इस शो के लेटेस्ट एपिसोड की तो प्रेरणा और कोमोलिका के बीच तगड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। प्रेरणा अपनी चालों से कोमोलिका को अच्छी तरह सबक सिखा रही है।