विमान उड़ाते हुए सुशांत सिंह राजपूत ने शेयर किया वीडियो, तेजी से हो रहा है वायरल

आज का जमाना सोशल मीडिया का है इसलिए ऐसे में हर कोई उस प्लेटफार्म पर आ चुका है और यही कारण है कि लोग अपने पसंदीदा सितारों व सेलिब्रिटी को फॉलोव भी करने लगे हैं। आज हम बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की। जी हां इन्होने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जो कि खूब वायरल हो रहा है। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनका इंस्टाग्राम दूसरे बॉलीवुड सितारों से काफी अलग है। उनके इंस्टाग्राम पर अक्सर गैजेट्स और साइंस और स्पोर्ट्स से जुड़ी गतिविधियों को देखा जा सकता है।

हाल ही में सुशांत ने फ्लाइंग ट्रेनिंग भी ली है जिसके बाद उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वे प्लेन उड़ाते हुए नज़र आ रहे हैं। सुशांत बता चुके हैं कि विमान उड़ाना उनके लिए ड्रीम जैसा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी विशलिस्ट को साझा किया था जिसमें उन्होंने वे 150 सपने बताए थे जिन्हें वो पूरा करना चाहते थे। उनमें से एक काम उनका प्लेन उड़ाना भी था।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुशांत ऐसा करते नजर आ रहे है बल्कि पिछले साल भी वो अगस्त में अपने आपको बोइंग 737 फिक्स्ड बेस फ्लाइट सिम्युलेटर गिफ्ट किया था। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट की थी और लिखा था मैं अपने सपनों से प्यार करता हूं। मुझे फ्लाइंग लाइसेंस मिल रहा है और मैं इस शानदार चीज़ के साथ अपने सपनों को पूरा करने की शुरुआत कर रहा हूं। हालांकि उन्होंने बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था।

वहीं अगर बात करें इनके वर्कफ्रंट की तो आजकल सुशांत अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नज़र आएंगी। इस फिल्म को दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये एक कैंपस ड्रामा है और फिल्म का अंतिम शेड्यूल शूट के लिए बचा है। ये फिल्म आज के दौर की जनरेशन की कहानी बयां करेगी। इसके अलावा सुशांत जॉन ग्रीन की लोकप्रिय बुक फॉल्ट इन आर स्टार्स के हिंदी रूपांतरण में काम कर रहे हैं।

वैसे तो इस फिल्म का नाम पहले किजी एंड मैनी था लेकिन बाद में इस फिल्म का नाम बदलकर ‘दिल बेचारा’ रख दिया गया था। इस फिल्म के साथ ही दिल्ली गर्ल संजना अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही हैं। दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले सुशांत को अपनी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ के चलते भी काफी तारीफें मिली थीं।

इस फिल्म में मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार नज़र आए थे। देेखते हैं कि सुशांत की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है। वैसे कुछ भी हो सुशांत एक बेहतरीन एक्टर हैं ये उन्होंने फिल्म एम एस धोनी से ही साबित कर दिया था और लोग भी उन्हें काफी पसंद करने लगे थें।

यह भी पढ़ें :

छह साल बाद करीना कपूर ने किया खुलासा, इसलिए शादी की थी सैफ से

“कॉफ़ी विद करण” पे सामने आया दीपिका और अलिया का वेडिंग प्लान