71 साल की हो चुकी ये बॉलीवुड अभिनेत्री आज भी है कुंवारी और जवान

दुनिया में जहाँ कुछ लोग इस चीज से परेशान रहते हैं की उनके ऊपर बुढापे का असर वक़्त से पहले ही दिखने लगा है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनके ऊपर उम्र का कोई असर नहीं पड़ता है. ऐसी ही एक बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं जिनकी उम्र अब 71 साल की हो चुकी है लेकिन इसके वाबजूद भी आज भी वो बेहद खुबसूरत दिखती हैं और सबसे ज्यादा ताज्जुब की बात तो ये है ये अभिनेत्री उम्र के इस पड़ाव पर पहुँचने के बाद भी आज तक कुंवारी है.

आपको बता दें की आज हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री का जिक्र आपसे करने जा रहे हैं वो और कोई नहीं बल्किहिंदी फिल्म इंडस्ट्री की अपना समय की सबसे खुबसूरत अदाकारों में से एक सिमी ग्रेवाल है. जी हाँ, हिंदी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अभिनय का जलवा दिखाने वाली सिमी ग्रेवाल ने फिल्मों में काम करने के कुछ सालों के बाद स्टार वर्ल्ड पर अपना एक चाट शो भी शुरू किया था जिसका नाम था ”  रेंदेवू विद सिमी ग्रेवाल”. बता दें की सिमी के इस चाट शो में बहुत से मशहूर सेलेब्रिटीज ने शिरकत की है और सभी ने अपने दिलों के राज खोले हैं, खूबसूरती की मिशाल मानी जाने वाली सिमी ग्रेवाल आज पुरे 71 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती वैसे ही बरक़रार है. इसके सिमी ग्रेवाल के बारे में आपको एक बात और बता दें की इतनी खुबसूरत होने के वाबजूद भी सिमी ने आज तक शादी नहीं की. “क़र्ज़” और “मेरा नाम जोकर” जैसी सुपरहिट फिल्में करने वाले सिमी अपने समय की उम्दा अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी. बता दें की सिमी ग्रेवाल का जन्म 17 अक्टूबर 1947 को दिल्ली में हुआ था और बाद में उन्हें पढ़ाई के लिए इंग्लैंड भेज दिया गया था जहाँ उनके साथ उनकी बहन अमृता भी थीं.

सिमी ग्रेवाल के फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी डेब्यू फिल्म थी “टार्जन गोज टू इंडिया”, बता दें की इस फिल्म में सिमी ग्रेवाल को इसलिए साइन किया गया था क्यूंकि इंग्लैंड में कुछ सालों तक रहने के बाद इनका एक्सेंट भी वैसा ही होगया था और उस फिल्म के लिए किसी ऐसी ही लड़की की जरुरत थी. बता दें की सिमी ग्रेवाल की पहली फिल्म में बतौर अभिनेता फ़िरोज़ खान थे, इस फिल्म के रिलीज़ के बाद सिमी ग्रेवाल को दुबारा कभी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा. जहाँ तक सिमी ग्रेवाल के पर्सनल लाइफ की बात है तो आपको बता दें की सिमी जी आज भी एक अकेला जीवन जी रही हैं उन्होनें कभी भी शादी नहीं की. हालाँकि 1980 में उनका अफेयर पंजाब के गवर्नर सलमान ताशिर के था लेकिन कुछ महीनों के रिलेशनशिप के बाद सिमी का सलमान के रिश्ता टूट गया था. इसके बाद भी उनके कुछ लोगों के साथ रिश्ते रहें थे लेकिन उनका कोई भी रिश्ता कभी भी प्यार की मंजिल नहीं पा सका. लिहाजा सिमी ग्रेवाल आज भी कुंवारी हैं और उनकी खूबसूरती जिंदगी के इतने सावन देखने के बाद भी फीका नहीं पड़ा है.