टेलीविज़न की इन खुबसूरत अभिनेत्रियों को भी मिल चूका है प्यार में धोखा

कहते हैं की प्यार किसी भी इंसान की जिंदगी की सबसे खुबसूरत चीज होती है लेकिन जब इसी प्यार में धोखा मिलता है तो लोग बिखर जाते हैं और टूट जाते हैं. प्यार का पैमाना हर किसी की जिंदगी में लगभग एक जैसा ही होता है फिर चाहे वो कोई आम आदमी हो या फिर चाहे कोई सेलेब्रिटी. आज हम आपको इस पोस्ट के जरिये टीवी जगत की कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आमलोगों की ही तरह प्यार में धोखा मिल चूका है. यकीन मानिये आज हम जिन अभिनेत्रियों से आपको रूबरू करवाने जा रहे हैं उनके नाम जानकार आप यकीन नहीं कर पायेंगे की इन्हें कभी कोई प्यार में धोखा दे सकता है.

बता दें की टीवी की जिन अभिनेत्रियों को प्यार में धोखा मिल चूका है उनमे पहला नाम आता है कलर्स टेलीविज़न पर आने वाले सीरियल “ससुराल सिमर का” में सिमर की भूमिका निभाने वाली दीपिका कक्कड़ का. बता दें की दीपिका इनदिनों बिग बॉस के घर में है और एक बेहतरीन गेम खेल रही हैं. आपको बता दें की दीपिका ने कुछ महीनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड और को एक्टर शोयब इब्राहीम से शादी की है और दोनों के प्यार की कहानी दुनिया से बिल्कुल भी छुपी नहीं है. लेकिन आपको बता दें की शोयब से शादी करने से पहले भी दीपिका शादी शुदा थीं लेकिन उनके पहले पति ने उनके साथ धोखा किया जिसके बाद दोनों का डाइवोर्स होगया था. टीवी की अभिनेत्रियों में दूसरा नाम आता है “कुमकुम भाग्य” की प्रज्ञा यानि की श्रीति झा का. बता दें की जहाँ तक श्रीति के लव लाइफ की बात है तो उनका अफयेर इनदिनों टीवी अभिनेता कुनाल करण कपूर के साथ चल रहा है. काफी लम्बे समय से दोनों रिलेशनशिप में है लेकिन कुनाल से पहले श्रीति झा का अफयेर उनके दोस्त और बेपनाह के एक्टर हर्षद चोपड़ा के साथ भी रह चूका है. सूत्रों की माने तो हर्षद और श्रीति के बीच चीजें ठीक ना होने की वजह से दोनों का ब्रेकअप होगया और दोनों एक दुसरे से अलग होगये.

इसके बाद जिस टीवी अभिनेत्री को प्यार में धोखा मिला वो हैं कलर्स चैनल के मशहूर सीरियल “शक्ति प्यार के अहसास की” में एक किन्नर की भूमिका निभाने वाले अभिनेत्री रुबीना दलिक. आपको बता दें की रुबीना ने टीवी पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात जी टीवी के हिट शो “छोटी बहु” से की थी, इस सीरियल में रुबीना के साथ को एक्टर थे अविनाश सचदेव. बता दें की अविनाश सचदेव और रुबीना के बीच काफी लम्बे अरसे तक अफेयर चला था लेकिन बाद में अविनाश ने किसी और से शादी कर ली और अभी हाल ही में रुबीना ने भी टीवी और फिल्म अभिनेता अभिनव शुक्ल से शादी कर ली. इसी तरह टीवी अभिनेत्री अंकिता घेरा को भी प्यार में धोखा मिल चूका है, बता दें की अंकिता जी टीवी के मशहूर सीरियल ” सपने सुहाने” में लीड अभिनेत्री थी और इसी सीरियल के लीड एक्टर अंकित गौड़ के साथ उनका अफेयर था लेकिन ख़बरों की माने तो अंकित ने उन्हें धोखा दिया और इस बात का खुलासा अंकिता ने बिग बॉस में भाग लेने के दौरान भी किया था.