अपने अच्छे स्वास्थ्य की कामना लिए भगवान् की दर पर पहुंचे ऋषि कपूर

एक अनाम बीमारी से जूझ रहे बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इनदिनों अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क में हैं. बॉलीवुड के सबसे बेबाक और बेपरवाह बिंदास एक्टर्स की लिस्ट में ऋषि कपूर का नाम सबसे पहले लिया जाता है. बाहरहाल जैसा की आप सभी जानते हैं की बीते कुछ दिनों पहले ही ऋषि कपूर अपने बीमारी की इलाज के लिए अपनी पत्नी नीतू कपूर और बेटे के साथ न्यूयॉर्क रवाना हुए थे. अपनी इलाज की वजह से ऋषि कपूर अपनी माँ की अंतिम संस्कार में भी शरीक नहीं हो पाएं. बीते दिनों ऋषि कपूर को उनकी पत्नी नीतू के साथ एक मंदिर में देखा गया जहाँ वो अपनी स्वास्थ्य की कामना लेकर ईश्वर की दर पे गए थे.

जैसा की आप सभी जानते हैं की बीते कुछ दिनों पहले ही ऋषि कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिये अपने सभी फैन्स और चाहने वालों को इस बात की जानकारी दी थी वो किसी बीमारी से पीड़ित हैं जिसके इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क जा रहे हैं और उन्होनें लोगों से इस बात की भी गुजारिश की थी उनकी बीमारी के बारे में कोई कयास ना लगायें जाएँ. हालाँकि ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में खुलकर तो किसी को नहीं बताया लेकिन जिस तरह से वो बीते कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में हैं और अपनी माँ की अंतिम संस्कार में भी शरीक नहीं हो पाएं इससे यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है की ऋषि कपूर किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. आपको बता दें की बीते दिनों जब मीडिया में या खबर आई थी की ऋषि कपूर कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं तो उस वक़्त उनके बड़े भाई रंधीर कपूर ने मीडिया से रिक्वेस्ट की थी की वो किसी भी अफवाह को खबर ना बनाएं और साथ ही ऋषि कपूर के कैंसर होने की बात को भी सिरे से ख़ारिज कर दी.

आपको बता दें की इनदिनों ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपने बीमारी की इलाज करवा रहे हैं और बीते दिनों उनसे मिलने बहुत से सेलेब्रिटी भी पहुंचे थे जीने सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा शामिल थे. बता दें की ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने खुद अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो सोनाली बेंद्र, गोल्डी बहल और ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं. इसके बाद नीतू कपूर ने एक और तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो दोनों प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ रहे थे. बीते दिनों ऋषि कपूर और नीतू कपूर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमे दोनों न्यूयॉर्क स्थित किसी हिन्दू मंदिर में हैं और दोनों ने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है. इसके आलवा ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मिलने लिया भट्ट भी पहुंची है. बता दें की अलिया की कुछ तस्वीरें रणबीर के साथ शौपिंग करते हुए वायरल हुई है जिससे यहीं अंदाजा लगाया जा रहा है की अलिया न्यूयॉर्क ऋषि कपूर से मिलने पहुंची हैं. इंडिया में रणबीर के परिवार की गैरमौजूदगी में अलिया भट्ट स्वर्गीय कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार और प्राथना सभा में भी शरीक हुई थी.